हम पिक्चर में बी पिलर पर एक कैमरा देखते हैं, इसलिए हम संदेह करते हैं कि शाओमी SU7 में एक फेस रिकग्निशन अनलॉकिंग कार्यक्षमता के साथ आएगा।
पॉवरट्रेन में दो विकल्प हैं: आरडब्ल्यूडी मोटर के साथ 220 किलोवॉट और एडब्ल्यूडी के साथ 495 किलोवॉट अधिकतम शक्ति (220 किलोवॉट + 275 किलोवॉट) के साथ आरडब्ल्यूडी। सस्ते ट्रिम के लिए एलएफपी बैटरी पैक बीवायडी से और अधिक महंगे विकल्प के लिए कैटल से त्रैतीयक NMC आता है।
कर्ब वजन 1,980 किलोग्राम है, और कम ट्रिम के लिए शीर्ष गति 210 किलोमीटर/घंटा तक है। शीर्ष ट्रिम मॉडल के लिए कर्ब वजन 2,205 किलोग्राम है, और शीर्ष गति 265 किलोमीटर/घंटा है।
एमआईआईटी भराई के अनुसार, तीन संस्करण हैं: SU7, SU7 Pro, और SU7 Max। कुछ ट्रिम्स में एक एक्टिव रियर विंग होगा।
इलेक्ट्रिक मोटर मॉडल TZ220XS000 है, जिसे यूनाइटेड ऑटोमोटिव इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लिमिटेड ने बनाया है। इसमें एक ईटीसी कार्यक्षमता भी होगी, एक प्रणाली जिससे ड्राइवर्स को बिना कार को रोके टोल रोड पर टोल भुगतान करने की अनुमति है।
SU7 का इन-कार सिस्टम शाओमी के HyperOS द्वारा पावर किया जाएगा, जो एक घरेलू रूप से विकसित किया गया ऑपरेशन सिस्टम है जो स्मार्टफोन्स और कारों दोनों को पावर कर सकता है।
इलेक्ट्रिक 4-दरवाजा 5-सीटर SU7 का मैस प्रोडक्शन दिसंबर 2023 में शुरू होगा, और वितरण फरवरी 2024 से होगा।
बीएआईसी ऑफ-रोड व्हीकल कंपनी की फैक्टरी बीजिंग में पहले से ही SU7 का परीक्षण उत्पादन शुरू हो गया है, और वहां से कई परीक्षण वाहनों की पंक्तियाँ निकलीं हैं। दिलचस्प बात यह है कि बीएआईसी ने 2005 में स्थापित हुई संयुक्त उद्यम बीजिंग-बेंज में भी चीन में मर्सिडीज-बेंज कारें बनाना शुरू किया है, जिसमें बीएआईसी का 51% हिस्सा है। बीएआईसी मर्सिडीज-बेंज में भी हिस्सेदार है, जिसमें जर्मन विरासत निर्माता में 10% हिस्सा है।